लखनऊ में बीच सड़क पर कश्मीरी कारोबारियों के साथ मारपीट, विडियो हुआ वायरल

0
85

नमस्कार, बीते बुधवार लखनऊ के डालीगंज इलाके में दो कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट की घटना हुई। इसी दौरान किसी शख्स ने विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और गुरुवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। खबर के अनुसार आरोपी विश्व हिंदू दल का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। वही दोनों कश्मीरी पीड़ितों में से एक ने आरोप लगाया कि घटना के वक्त पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार करने की बजाय उसे ही थाने ले आई। जबकि आरोपी बड़े आराम से वहां से चले गए। वही पीड़ित युवक का दूसरा साथी डरकर घटनास्थल से भाग गया।

आधार कार्ड माँगा और करने लगे मारपीट

वायरल वीडियो में मारपीट करने वाले कह रहे हैं कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योकिं दोनों व्यापारी कश्मीरी के है। पीड़ितों के अनुसार वो सड़क किनारे ड्राई फ्रूट्स बेच रहे थे। तभी तीन-चार युवक वहा कार से पहुंचे और हमसे आधार कार्ड मांगा और फिर हमसे मारपीट करने लगे। हालाँकि कुछ लोगों ने हमें बचाया। विडियो में दिख रहे हमलावर भगवा रंग के कपड़े पहने हुए है।

मामला बढते देख हरकत में आई यूपी पुलिस

हालाँकि मामले बढता पुलिस हरकत में आई और पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। वही एक आरोपी सोनकर नाम के युवक को गिरफ्तार भी किया गया है। बतादे आरोपी आपराधिक पृष्ठभूमि का ही है और उसके खिलाफ हत्या समेत कुल 12 मामले दर्ज हैं। घटना के बाकी आरोपियों की भी पुलिस तलाश कर रही है!

यह ख़बर भी देखें- पाकिस्तान की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया दावा की विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में लगी है पाकिस्तान की ‘जासूसी चिप’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here