मैं कभी जातिवाद की राजनीति नहीं करता, जैसे कि हमारे प्रधानमंत्री करते हैं: BJP विधायक

0
78

नई दिल्ली: 

उत्तर प्रदेश में एक अजीब वाकया सामने आया है. अलीगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भारतीय जनता पार्टी के ही एक विधायक ने एक तरह से आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री जाति की राजनीतिक करते हैं. भारतीय जनता पार्टी के इगलास से विधायक राजवीर सिंह दिलेर ने यह कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह जाति की राजनीति नहीं करते हैं. यह मामला प्रकाश में तब आया जब बीजपी विधायक राजवीर सिंह दिलेर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. राजवीर सिंह दिलेर इगलाश से बीजेपी विधायक हैं.

BJP विधायक ने की राहुल की तारीफ, बोले- उनकी सादगी की सराहना होनी चाहिए, उनके जैसे नेता की देश को जरूरत

दरअसल अलीगढ़ की विधानसभा इगलास से बीजेपी विधायक राजवीर सिंह दिलेर उज्ज्वला योजना के तहत ग्रामीण गरीब महिलाओं के लिए गैस कनेक्शन वितरण करने के लिए मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे, जिसमें मंच से संबोधित करते हुए इतने लीन हो गए कि खुद की अपनी ही पार्टी से चुने हुए देश के प्रधानमंत्री पर गंभीर आरोप मढ़ दिया.

देखें सभा के दौरान क्या बोल गए बीजेपी विधायक राजवीर सिंह दिलेर:

Embedded video

मध्य प्रदेशः मिलिए बीजेपी के विधायक से जो रहते हैं झोपड़ी में, समर्थक बनवा रहे चंदे से घर

उन्होंने कहा कि कहा ‘मैं कभी जातिवाद की राजनीति नहीं करता जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री करते हैं.’ मैं यह नहीं देखता कि हिंदू कौन है मुसलमान कौन है. ऐसा नहीं है कि मुसलमान सोचते हैं कि बीजेपी आएगी तो मुसलमान भाइयों पर अत्याचार करेगी. भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास चाहती है. हर जाति और हर मजहब का आदमी, हमारी पार्टी के लिए सभी लोग बराबर हैं. कामकाज में कोई भी भेदभाव नहीं करती हमारी पार्टी.”

2टिप्पणियां

BJP विधायक साधना सिंह ने मायावती पर कर दी ऐसी टिप्पणी कि मचा घमासान, बसपा का पलटवार

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव नजदीक आ रहे हैं और आप लोगों को निर्णय लेना है कि किसकी सरकार चुननी है आप सभी लोगों को इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही बनाना है. चुनाव नज़दीक है ऐसे में बीजेपी विधायक द्वारा अपनी ही सरकार के प्रधानमंत्री पर ऐसा आरोप लगाना कहीं न कहीं अपनी सरकार से असुंतष्टि दर्शाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here