‘भारत’ की पहले दिन सबसे बड़ी ओपनिंग की खुशि मे डायरेक्टर अली अब्बास जफर, सलमान के लिए कह दी यह बात !

0
100

नमस्कार दोस्तों बतादे मित्रो की सलमान खान ओर अली अब्बास जफर ने “भारत” बनाने के साथ ही ब्लॉकबस्टर की हैट्रिक भी बना ली है. पहले दिन की कमाई 43 करोड जो 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मानी जा रही है।

     Modi Cabinet 2019 : चाय वाले की सरकार में, बना साइकिल वाला मंत्री

सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्सऑफिस पर जबर्दस्त शुरुआत की है। बतादे, बुधवार को ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 43 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जो कि न केवल 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है। बल्कि पहले दिन की कमाई के मामले में यह सलमान खान के करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। फिल्म को मिले रिस्पॉन्स को देखने हुए सलमान ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है।  सलमान ने अपने अंदाज मे फैन्स को कहा “ बिग “ थैंक्यु।

बेहद खुश मे अली ने कहा कि हम हमेशा से ईद के मौके पर एक फिल्म बनाना चाहते थे, ताकि देश ईद की खुशी उसके साथ मना पाए और इस पहले दिन ने ही अपनी फिल्म से भारत को ईद के साथ् एंटरटेन करने के हमारे इरादे और प्रयास को सार्थक कर दिया है. अली बैक टू बैक दो 300 करोड़ ब्लॉकबस्टर  “ सुलतान “और “ टाइगर जिंदा हैं”  फिल्में बनाने वाले सबसे कम उम्र के निर्देशक हैं. उनके अलावा केवल राजकुमार हिरानी के पास ही दो 300 करोड़ से अधिक की फिल्में  “संजु”  ओर “पीके” हैं.

अली कहते हे मैंने भारत में सलमान खान को पूरी तरह से एक नए अवतार और नए नायक के रूप में पेश करने का प्रयत्न किया है और मुझे खुशी है कि दर्शकों ने भारत को एक सार्थक संदेश वाली फिल्म के साथ – साथ एक मनोरंजक बनाने के हमारे प्रयास को पसंद किया है। बतादे भारत इंडिया में 4700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

यह भी देखे‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌ –  जब अपने रोल के लिए हुबहू गाँव की औरत जैसी दिखनी लगी ये अभिनेत्रियाँ, तस्वीरें देखकर आप भी रह जाओंगे दंग

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here