पाकिस्तान की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया दावा की विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में लगी है पाकिस्तान की ‘जासूसी चिप’

0
339

नमस्कार, सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 4 में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री वीना मलिक ने सोशल मीडिया पर बेहद घटिया हरकत करके भारत के लोगों को एक बार फिर गुस्से में ला दिया है। बतादे की साल 2010 में बिग बॉस सीजन 4 की कंटेस्टेंट अभिनेत्री वीना मलिक ने एक बार फिर भारत विरोधी ट्वीट किया है!बतादे इसके पहले भी वीना ने भारतीय वायुसेना के जाबांज विंग कमांडर अभिंनदन को लेकर कई विवादित ट्विट किये थे, जिससे भारत के लोगो का गुस्सा उन पर फूटा था! साथ ही कई बॉलीवुड सितारों ने भी वीना को करारा जवाब दिया था। लेकिन अपनी हरकतों से बाज़ ना आये हुए वीना मलिक ने एक बार फिर से विवादित ट्विट किया है जिसे देखकर पुरे देश को वीना पर गुस्सा भी आ रहा है और हंसी भी!
दरसल पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो ऐसा दावा कर रही है कि अभिनंदन कि बॉडी में पाकिस्तान ने एक जासूसी चिप लगा दी है, और अब वो पाकिस्तान के जासूस बन गए हैं। फोटो की बात करे तो अभिनंदन पाकिस्तान सैनिक अस्पताल के बैड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। वही उनके पीछे एक पाकिस्तानी डाक्टर और 2 सैनिक भी दिखाई दे रहे हैं। फोटो को देखकर पर लगता है कि पाकिस्तान के अस्पताल में अभिनन्दन का इलाज किया जा रहा है। लेकिन पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक को लगता है कि ये विंग कमांडर अभिनंदन की बॉडी में चिप लगाने की प्रक्रिया का हिस्सा है। लेकिन आपको बतादे की ये सभी दावें पाकिस्तान की तरह बिलकुल झूठे है! क्योंकि भारत लौटने के तुरंत बाद अभिनंदन की मेडिकल जांच की गई है और उनकी बॉडी में किसी भी तरह की कोई चिप नहीं है।

आपको बतादे की वीना की ऐसी ही बेबुनियाद हरकतों की वजहों से उन्हें ना ही उनके देश पाकिस्तान में और ना ही हमारे भारत में कोई गंभीरता से लेता है।

 

दो दोस्तों आर्टिकल पसंद आया तो लाइक और शेयर जरुर करें! – धन्यवाद्

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here