जवानों की शहादत पर रो रहा था देश, बॉलीवुड में चल रहीं थीं पार्टियां और कंसर्ट

0
74
  • अमिताभ ने शहीदों के प्रति कुछ लिखने के बजाय इंस्टाग्राम पर एक बच्चे का वीडियो शेयर किया
  • सैफ, करीना और करिश्मा  रणधीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे
  • पुनीत मल्होत्रा की पार्टी में अनन्या पांडे, अथिया शेट्‌टी, कार्तिक आर्यन, नेहा कक्कड़ जैसे सेलेब्स आए

बाॅलीवुड डेस्क. कश्मीर के पुलवामा में CRPF जवानों पर हुए आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए। हमले की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को पहचानना मुश्किल था। एक तरफ इस घटना से पूरे देश आक्रोश में है, वहीं बॉलीवुड 14 फरवरी की रात वैलेंटाइन डे और पार्टियों की रंगीनियों में डुबा नजर आया।

ग्लैमरस अंदाज में किसी ने बर्थडे सेलिब्रेट किया, तो कोई म्यूजिक कंसर्ट में नजर आया। कई सितारे स्पोर्ट्स स्टार अवार्ड फंक्शन में पहुंचें  तो कई जी-5 चैनल की सक्सेस पार्टी में चिल करते दिखे।

इसके उलट, भोपाल में चल रहे भारत भवन के 37वें वर्षगांठ समारोह में शहीदों के प्रति गहरी संवेदनशीलता देखने को मिली। जैसे ही पुलवामा की खबर भारत भवन पहुंची, वहां चल रहे संगीत कार्यक्रमों को रद्द की दिया गया और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

बॉलीवुड सेलेब्स की संवेदनहीनता

  1. कुछ सेलेब्स का तो यह हाल रहा कि सोशल मीडिया पर भी उनसे चंद शब्द शहीदों को श्रद्धांजलि देने का वक्त नहीं मिला, जबकि इसी बीच वे बाकी चीजों में जरूर एक्टिव रहे। इनमें मिलेनियम स्टार कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन, किंग खान का दर्जा पा चुके शाहरुख का नाम शामिल है। अमिताभ ने शहीदों के लिए कुछ लिखने के बजाय इंस्टाग्राम पर एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है।

  2. संवेदनहीनता के चंद उदाहरण

    करीना, करिश्मा अपने पिता रणधीर कपूर के बर्थडे पर डिनर करने पहुंचे। इस दौरान सैफ अली खान और बाकी कपूर फैमिली के सदस्य भी पहुंचे।

    kareena karishma

    पुनीत मल्होत्रा ने बांद्रा में ही अपने रेसीडेंस पर एक पार्टी होस्ट की। इस मौके पर उनके घर अनन्या पांडे, अथिया शेट्‌टी, कार्तिक आर्यन, नेहा कक्कड़ जैसे सेलेब्स ने शिरकत की।

    puneet malhotra

    बांद्रा में फरहान अख्तर का म्यूजिक कंसर्ट ललकार चलता रहा। जिसमें ऐश्वर्या राय, शंकर महादेवन, एहसान, लॉय और शान भी मौजूद रहे।

    Shankar Ehsaan Loy

    एक चैनल की फर्स्ट एनिवर्सरी पार्टी जेडब्ल्यू मैरियट जुहू में हुई। इस दौरान बॉलीवुड के लोग नजर आए। खास तौर पर अरबाज खान, अर्जुन रामपाल, जावेद जाफरी, सलमा आगा, महेश भट्‌ट, पूजा भट्‌ट, एस श्रीसंथ, सुमित व्यास जैसे सेलेब्स पहुंचे।

    pooja bhatt 

  3. प्रिंस-युविका ने कैंसिल किया सॉन्ग लॉन्च

    प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने भी अपना सॉन्ग लॉन्च इवेंट पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों के सम्मान में कैंसिल कर दिया। गोल्डी गोल्डन प्रिविका सॉन्ग 15 फरवरी को शाम 6 बजे लॉन्च होना था। प्रिंस ने इसकी जानकारी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की।

    Prince Narula 

     

  4. सोनू निगम ने कसा सेक्युलरों पर तंज

    सोनू निगम ने पहले फेसबुक पेज पर शहीदों के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। उसके बाद एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे देश के सेक्युलरों पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। सोनू कह रहे हैं कि अब इस देश में नमस्ते नहीं लाल सलाम कहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here