कौन है यह शख्स ? जो IPL मैच के दौरान बैठा था शाहरुख़ खान के साथ, नहीं है कोई आम आदमी

0
421

नमस्कार दोस्तों, IPL 2019 के 12वें सीजन में “कोलकाता नाइट राइडर्स” और “चेन्नई सुपर किंग्स” के बीच बीते मंगलवार को ‘एम.ए. चिदंबरम’ स्टेडियम में मैच खेला गया! बतादे इस मैच को देखने KKR टीम के मालिक और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान पहुंचे थे! इसी दौरान की एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें शाहरुख़ खान के साथ एक शख्स भी मैच का लुत्फ उठाते नजर आ रहा है! मैच के दौरान इन्हें भी बार-बार स्क्रीन पर दिखाया जा रहा था! लोग भी इन्हें देखने के बाद लोग भी यह जानना चाहते थे की आम सा दिखने वाला यह शख्स आखिर कौन है? आपको बतादे मैच के बाद इस व्यक्ति की त्वचा के रंग का कई ट्विटर यूजर्स ने बहुत मजाक उड़ाया! लेकिन जब लोगों को इनके बारे में पता चला तो सबके होश उड़ गए! दरसल शाहरुख़ खान के साथ बैठा यह शख्स कोई आम आदमी नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े डायरेक्टर “एटली कुमार” है! बतादे एटली कुमार ने साल 2013 में फिल्म “राजा रानी” से अपना डेब्यू किया था! इनकी इस फिल्म ने साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ चार हफ्तों के अन्दर ही 500 मिलियन से अधिक की कमाई कर एक बड़ी कामयाबी हासिल की थी! इस फिल्म के लिए इन्हें बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर के लिए विजय अवॉर्ड से नवाज़ा गया था!

बतादे एटली कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। इनका जन्म 21 सितंबर 1986 को तमिलनाडु के मदुरै गांव में हुआ था! आज एटली कुमार ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है।

आपको बतादे की एटली कुमार इससे पहले भी रंगभेद टिप्पणियों का शिकार हो चुके है! दरसल कुछ समय पहले इनकी पत्नी के साथ इनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी, जिसका लोगो ने काफी मजाक बनाया था!

तो दोस्तों आर्टिकल पसंद आया तो लाईक और शेयर जरुर करें!

यह ख़बर भी देखें – यह है बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की बहन,जो दिखने में नहीं हैं किसी अभिनेत्री से कम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here