कपिल के शो से सिद्धू की छुट्टी, पुलवामा हमले पर बयान का हो रहा था विरोध

0
299
  • सिद्धू ने पाकिस्तान का बचाव करते हुए था- कुछ लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते
  • इस बयान का काफी विरोध हो रहा था, सोशल मीडिया पर  #boycottTheKapilSharmaShow चल रहा था
  • इसके पहले पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने पर भी सिद्धू का काफी विरोध हुआ था

बॉलीवुड डेस्क. कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर टिप्पणी करने पर कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटा दिया गया। उन्हें चैनल ने रिजाइन करने को कहा गया। पुलवामा सीआरपीएफ काफिले पर हुए फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हुए थे।

 

सोशल मीडिया पर हो रहा था काफी विरोध

सिद्धू के इस बयान का काफी विरोध हो रहा था। सिद्धू की मौजूदगी के चलते लोग शो पर बैन लगाने की मांग भी कर रहे थे। सोशल मीडिया यूजर्स #boycottTheKapilSharmaShow के अंतर्गत शो को तब तक न देखने की अपील कर रहे थे। ऐसे में दबाव में आकर मेकर्स को फैसला लेना ही पड़ा और शो से सिद्धू की छुट्टी कर दी गई।

अर्चना पूरण सिंह लेंगी सिद्धू की जगह

शो में उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह शो में नजर आएंगी। अर्चना सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए दैनिक भास्कर को बताया है शो के दो एपिसोड्स की शूटिंग भी शुरू हो गई है। हालांकि, चैनल वालों ने उन्हें बताया कि ये वैकल्पिक है और सिद्धू कहीं और व्यस्त हैं।

 

इमरान के शपथ में शामिल होने पर भी हुआ था विरोध

इमरान खान ने अगस्त 2018 में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। सिद्धू इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहां सिद्धू पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिले थे। सिद्धू के इस दौरे का काफी विरोध हुआ था। कांग्रेस और पंजाब सरकार ने इस पूरे मामले से खुद को अलग कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here