कंफर्म / जरीना वहाब बनेंगी मोदी की मां, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता निभाएंगी जसोदाबेन का किरदार

0
518

बॉलीवुड डेस्क. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक बन रही है। फिल्म का नाम है पीएम मोदी। इस फिल्म में जरीना वहाब प्रधानमंत्री की मां हीराबेन मोदी का किरादार निभाएंगी। वहीं, उनकी पत्नी जसोदाबेन का किरदार निभाने के लिए बरखा बिष्ट सेनगुप्ता को कास्ट किया गया है। यह जानकारी तरन आदर्श ने ट्वीट करके दी।

बेस्ट एक्ट्रेस के लिए हो चुकी हैं नॉमिनेट: साल 1956 में विशाखापट्टनम में जन्मीं जरीना ने हिन्दी के साथ-साथ तेलुगू और मलयालम की भी कई फिल्मों में काम किया है। उनकी आखिरी हिन्दी फिल्म ‘ये तो टू मच हो गया’ थी। यह फिल्म 2016 में आई थी। जरीना को 1977 में आई उनकी फिल्म घरौंदा के लिए फिल्म फेयर बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट भी किया गया था।

नच बलिए 3 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं बरखा: बरखा बिष्ट सेनगुप्ता टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं। वे नच बलिए 3 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। उन्होंने कसौटी जिंदगी की, कैसा ये प्यार है, संकट मोचन महाबली हनुमान और पार्टनर ट्रबल हो गई डबल जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। अपने करियर में उन्होंने राजनीति और गोलियों की रासलीला राम-लीला (जीकेआरआर) नाम की दो हिन्दी फिल्में की हैं। इसके अलावा वे कुछ बंगाली फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

परेश रावल निभाने वाले थे मोदी का किरदार: ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म पीएम मोदी में विवेक ओबेराय प्रधानमंत्री का किरदार निभाएंगे। ओमंग मैरीकॉम और सरबजीत जैसी बायोपिक बना चुके हैं। पीएम मोदी का प्रोडक्शन सुरेश ओबेराय और संदीप एस सिंह द्वारा किया जा रहा है। पहले परेश रावल लीड रोल निभाने वाले थे। लेकिन अज्ञात कारणों के चलते परेश ने फिल्म छोड़ दी। पिछले महीने 23 भाषाओं में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here