एक बार फिर CRPF के काफिले पर हुआ हमला, बाल-बाल बचे जवान

0
150

नमस्कार दोस्तों, पुलवामा अटैक के लगभग डेढ़ महीने बाद जम्मू-कश्मीर में हाइवे पर एक बार फिर ब्लास्ट हुआ है! इसी समय ब्लास्ट से मात्र कुछ ही दूरी पर सीआरपीएफ का एक काफिला भी गुजर रहा था! यह ब्लास्ट इतना खतरनाक था की इसमें कार के परखच्चे उड़ गए,और इसके ड्राइवर के लापता होने की खबर है!शुरुआती जांच में इसमें सिलिंडर से हुए ब्लास्ट की आशंका जताई जा रही है! बता दें कि लगभग डेढ़ महिने पहले 14 फरवरी को पुलवामा में आत्मघाती हमला हुआ था जिसमें सीआरपीएफ के करीब 40 जवान शहीद हो गए थे! वहीं आज शनिवार को जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर बनिहाल में ब्लास्ट हुआ है! हालांकि इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है!

खबरों के अनुसार इंटेलिजेंस ने एक हफ्ते पहले ही हाइवे पर ब्लास्ट होने का अलर्ट जारी किया था! तस्वीरों में आप देख सकते है की कैसे कार के परखच्चे उड़ गए! बतादे की ब्लास्ट की जगह से मात्र कुछ ही दूरी पर सीआरपीएफ का काफिला था जिसमे लगभग 40 जवान थे, और यह काफिला इतनी पास था की इसमें सीआरपीएफ की बस को भी थोड़ा नुकसान पहुंचा है!  वही कार ड्राइवर के लापता होने की वजह से उस पर संदेह हो रहा है! फिलहाल ब्लास्ट की साजिश होने को लेकर कोई खबर या जानकारी नहीं मिली है!

यह खबर भी देखें- सामने आया फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का मेकिंग वीडियो, रोज 6 घंटे की मेहनत के बाद नरेंद्र मोदी बनते थे विवेक ओबेरॉय-देखियें !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here