इस लड़की ने बनाया ऐसा वर्ल्ड रिकॉर्ड, की घर वालों ने घर से निकल दिया बहार

0
261

नमस्कार दोस्तों, हर किसी के अपने-अपने और अलग-अलग शौक होते हैं। किसी को लंबे बालों का शौक होता है तो किसी को बड़े नाखूनों का। और आज हम आपको बताने जा रहे है मुंबई की लड़की तेजस्वी प्रभुलकर के अनोखे शौंक के बारे में जिसके कारण उनके घर वालों ने उनका साथ छोड़ दिया! बतादे 21 साल की तेजस्वी को टैटू बनवाने का इतना शौक है कि उन्होंने अपनी पूरी बॉडी पर अब तक कुल 103 टैटू बनवा लियें हैं. और इसी कारण तेजस्वी का नाम लिमका बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में सबसे अधिक टैटू कराने वाली भारतीय महिला के रूप में दर्ज हुआ है।

घर वालों ने छोड़ा साथ

आपको बतादे तेजस्वी मात्र 17 साल की उम्र से अपने शरीर पर टैटू बनवाते आ रही हैं। और तो और वो खुद भी एक टैटू आर्टिस्ट और मॉडल हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की टैटू के इस शौक के चलते तेजस्वी ने अपना घर तक छोड़ दिया है। दरसल उनके माता पिता और परिवार वालों को उनका यह शौंक बहूत अजीब लगा और इस कारण उन्होंने तेजस्वी का साथ छोड़ दिया। वही तेजस्वी के दोस्तों को ऐसा लगता है कि वो पागल हो गई हैं।

हर एक टैटू के पीछे वजह

अपने टैटू के शौंक को लेकर तेजस्वी का कहना है कि बचपन से ही मुझे स्कैचिंग का बहूत शौक था, और उनकी मां चाहती थीं कि में इसमें ही करियर बनाऊ! लेकिन उन्हें अंदाजा नहीं था कि में टैटू आर्टिस्ट बन जाउंगी। तेजस्वी के अनुसार उनका मानना है कि हर टैटू के पीछे एक वजह होती है। और मेरे शरीर पर बने सभी 103 टैटू की कोई ना  कोई वजह है जिसे में अपनी जिंदगी से जोड़कर देखती हूं।

तो दोस्तों आर्टिकल पसंद आया तो लिखे और शेयर जरुर करें !

यह खबर भी जरुर देखें- यहां बारिश में पानी की जगह आसमान से बरसते है केकड़े, पूरी दुनिया देखकर हुई हैरान!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here