अभी-अभी श्रीसंत से आजीवन बैन हटने के बाद सामने आई उनकी पत्नी की ऐसी सच्चाई, जानकर यकीन नहीं होगा आपको

0
304

नमस्कार, 5 साल के लम्बे इंतजार के बाद क्रिकेटर श्रीसंत पर आईपीएल में लगे स्पॉट फिक्सिंग का आरोप समाप्त हो गया है,और उनके ऊपर लगे आजीवन प्रतिबंध को भी हटा लिया गया है! दरसल आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगने के बाद श्रीसंत पर आजीवन क्रिकेट प्रतिबंध लगा दिया गया था वो अब हटा दिया है! हालाँकी बीसीसीआई ने अभी तक श्रीसंत से यह बैन नहीं हटाया है,लेकिन जल्द ही इसके भी हटने की उम्मीद जताई जा रही है! इस मामले में कोर्ट ने बीसीसीआई से तीन महीने के अंदर पूरे मामले में अपनी रिपोर्ट सौंपने को कहा है! इधर बैन हटने पर श्रीसंत ने कहा- “मैं बहुत खुश हूं. इस मुश्किल घड़ी में सबने मेरा बहुत साथ दिया, और अब मैं फिर से क्रिकेट खेल पाऊंगा!बहूत बुरे रहे पिछले 5 साल

श्रीसंत के अनुसार ये 5 साल उनके लिए बहुत बुरे रहे और इन 5 सालों में उन्होंने बहूत बुरा समय देखा!  बतादे श्रीसंत आईपीएल मैच फिक्सिंग के मामले में जेल भी जा चुके हैं,और जिस वक्त वो जेल में थे, उस वक्त उनकी पत्नी भुवनेश्वरी किचन में जमीन पर सोती थी! दरसल ऐसा वो इसलियें करती थी क्योकि वो अपने पति की तकलीफ महसूस करना चाहती थीं! इतना सबकुछ होने के बाद श्रीसंत भी पूरी तरह टूट चुके थे! उन्होंने जिंदगी जीने तक की इच्छा छोड़ दी थी!

मुश्किल घडी में गर्लफ्रेंड ने दिया साथ

एक इंटरव्यू में श्रीसंत के खुद बताया था- ‘बैन लगने के बाद मैं डिप्रेशन में चला गया था! सोचने लगा था कि मैं फिर खेल पाउँगा या नहीं। मैं उस समय अपनी जिंदगी खत्म करने के बारे में सोचने लगा था। में अपने माता-पिता को लेकर सोचता था की उनके 3 और बच्चे हैं,मैं नहीं रहूँगा तो भी वो मेरे बगैर रह सकते है! मुझे याद है की उस मुश्किल घडी में मेरी गर्लफ्रेंड भुवनेश्वरी के पिता ने मुझे कहा था कि भुवनेश्वरी अब भी तुमसे शादी करना चाहती है,और फिर मुझे लगा कि मैं उसे अकेला छोड़कर इस दुनिया से नहीं जा सकता!  और फिर बाद 12 दिसंबर 2013 को मेंने जयपुर के शेखावत परिवार से ताल्लुक रखने वाली अपनी गर्लफ्रेंड भुवनेश्वरी कुमारी से शादी कर ली! जिन्होंने इस समय में मेरा हमेशा होसला बढाया और मुझे बहूत हिम्मत दी! आपको बतादे बता दें कि श्रीसंत खिलाडी होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी है!

यह खबर भी देखें- जिसने भी इस लड़की की आखों को देखा वो बस देखता ही रहा गया, अब पूरी दुनिया में हो रही इसकी चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here