अभी-अभी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने ज्वाइन की कांग्रेस, इस सीट से लड़ेंगी चुनाव!

0
85

नमस्कार दोस्तों, इन दिनों फ़िल्मी सितारे भी राजनीतिक पार्टीयों में एंट्री कर रहे है! दरसल पिछले दो दिनों से चर्चाओं में बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस में अपनी ऑफीशियली एंट्री ले ली है! जी हां बतादे उर्मिला ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस ज्वाइन की है! वही मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिन्द देवडा ने अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के पार्टी में शामिल होने की खबरों की पुष्टि की है!

 

मुंबई की सीट से लड़ेंगी चुनाव

बतादे कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद एक्ट्रेस उर्मिला को कांग्रेस पार्टी उत्‍तर मुंबई की सीट से चुनाव लड़वा सकती है,और अगर कांग्रेस उर्मिला को इस सीट से उम्मीदवार बनाती है तो उनका मुकाबला वर्तमान में बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी से होगा! यह सीट शुरू से ही बीजेपी का मजबूत गढ़ मानी जाती है, ऐसे में उर्मिला को इस चुनाव में गोपाल शेट्टी के रूप में कड़ी चुनौती मिलेंगी! जानकारी देदें की लोकसभा चुनाव 2019 में नॉर्थ मुंबई सें मराठी अभिनेत्री आसावरी जोशी और टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने भी कांग्रेस से टिकट की मांग की थी!

इतिहास दोहराना चाहती है कांग्रेस

बतादे साल 2004 में नॉर्थ मुंबई सीट पर कांग्रेस ने बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को मैदान में उतारा था! तब यह रणनीति काम आई थी और गोविंदा ने बीजेपी के कद्दावर नेता राम नाईक को हराया था! ऐसे  ही उर्मिला के बहाने कांग्रेस 2004 का इतिहास इस बार भी दोहराना चाहती है!

यह ख़बर भी देखें- नीता अंबानी ने बहू श्लोका को मुंह दिखाई में दिया इतने करोड़ का हार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here