अक्षय कुमार के साथ काम करने वाला ये एक्टर अब कर रहा है सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी, इस कारण छोडनी पड़ी इंडस्ट्री

0
274

नमस्कार, बॉलीवुड की दुनिया में शौहरत और दौलत कमाने के लिए हर रोज़ हजारों लोग मुंबई आते हैं। लेकिन इनमें से कुछ ही सक्सेसफुल होते हैं तो कुछ को बहूत लंबे समय तक संघर्ष करना पड़ता है। और ऐसे ही एक एक्टर है सवी सिद्धू जो की इस दिनों काफी चर्चाओं में है! बतादे सवी सिद्धू एक समय पर बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुके है! लेकिन अब इन्हें अपना घर चलाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करना पड़ रही है।

अक्षय कुमार के साथ कर चुके है काम

आपको बतादे एक्टर सवी सिद्धू ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और एक्टर अनुराग कश्यप के साथ फिल्म पांच से की थी! हालांकि किसी कारण से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो पाई। इसके बाद सिद्धू ने अनुराग की ही फिल्म गुलाल और ब्लैक फ्राइडे में काम किया! इतना ही नहीं बल्कि सिद्धू ने तो बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार के साथ फिल्म पटियाला हाउस में भी काम किया। इसके अलावा  इस एक्टर ने यशराज बैनर और सुभाष घई की फिल्मों में भी  कई अहम् किरदार निभाए!

जिसने भी इस लड़की की आखों को देखा वो बस देखता ही रहा गया, अब पूरी दुनिया में हो रही इसकी चर्चा

इस वजह से छोड़नी पड़ी इंडस्ट्री

सवी के अनुसार मुंबई में जहां लोगों को काम नहीं मिलता वहीं मुझे कभी काम की कमी नहीं रही। लेकिन मुझे यह सब छोड़ना पड़ा, क्योकि मेरे शरीर ने मेरा साथ नही दिया और में बीमार रहने लगा और फिर धीरे-धीरे फिल्मों से दुरी बढ़ने लगी। इन सबसे भी मुश्किल मेरी जिंदगी का वो दौर था जब मेरी पत्नी की मौत हो गई। उसके बाद मेरे माता-पिता,और उनके बाद मेरे सास-ससुर ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। मेरे घर में इतने लोगों की अचानक मौत होने से मैं बिल्कुल अकेला रह गया।

बस का किराया देने के नहीं है पैसे

सवी के अनुसार अब वो सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते है जो की 12 घंटे की होती है। रात को घर पहुंचकर खाना भी मुझे बनाना पड़ता है और बाकी के सारे काम भी मैं ही करता हूं। फिर सुबह जल्दी उठकर वापस नौकरी पर जाता हूँ।  बतादे सवी एक बार फिर से कोशिश करना चाहते है और फिल्मों में वापस आना चाहते है! लेकिन अभी तो इनके पास इतने पैसे भी नहीं है कि बस का किराया देकर किसी प्रोड्यूसर या डायरेक्टर से मिलने जा सके। लिहाजा सवि कहते हैं कि गार्ड की नौकरी कर थोड़े पैसे इकट्ठे कर रहा हूँ। साथ ही मेरी हेल्थ भी पहले से अच्छी हो गई है। और अब मैं फिर से शुरुआत करूँगा और फिर से प्रोड्यूसर्स से मिलूंगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि वो मुझे एक मौका और देंगे।

यह भी देखें- अभी- अभी श्रीसंत से आजीवन बैन हटने के बाद सामने आई उनकी पत्नी की ऐसी सच्चाई, जानकर यकीन नहीं होगा आपको

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here